रूद्रपुर : नशा तस्कर तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 19 फरवरी, 2023

रूद्रपुर। पुलभट्टा थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान नशे के कारोबार में लिप्त फरार एक नशा तस्कर को तमंचा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय देहरादून के निर्देश पर वांछित व ईनामी अपराधियों की धरपकड हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम द्वारा पूर्व में नशा तस्कर लवप्रीत को 1.017 किलो ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया था।

पूछताछ में इसके द्वारा बताया गया कि वह यह चरस लाला निवासी किच्छा से लेकर आया था। जो पहाडी इलाको से चरस एकत्र कर मैदानी क्षेत्रो मे ऊचे दामो मे बेचता है। वह उसी के लिए काम करता है।

पुलिस ने लवप्रीत व लाला के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया था। घटना के दिन से ही लाला फरार हो गया था। उसकी गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी।

जिसमें थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट, उनि सुरेन्द्र सिह रिंगवाल, हे.कानि. रविकान्त शुक्ला, का. गजेन्द्र सिंह को शामिल किया गया। टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर फ्लाई ओवर के पास गोला नदी की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते पर दबिश देकर फरार लाल को पकड़ लिया गया।

तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा 315 बोर व 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लाला के विरूद्ध कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।