रूद्रपुर : एटीएम कार्ड चोरी कर हजारों रूपय निकलवाने वाले दो गिरफ्तार, एक फरार।

मीडिया ग्रुप, 19 फरवरी, 2023

रूद्रपुर। ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने मोबाइल झपट्टा मारकर उसके कवर में रखे एटीएम कार्ड से नेट बैंकिंग द्वारा वादी के खाते से 20948 रुपए निकालने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

थानाध्यक्ष सुंदरम शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गत 16 फरवरी को विक्की द्वारा थाने आकर तहरीर दी गई। जिसमे उसने कहा था कि 15 फरवरी को ड्यूटी से लौटने के दौरान रात्रि लगभग 1:30 बजे अटरिया पुलिया पर स्कूटी सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसका मोबाइल फोन जिसके कवर के अंदर उसके द्वारा एटीएम कार्ड रखा गया था को छीन कर ले गए।

चोरी करने के बाद मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड का प्रयोग कर उसके खाते से 20948 रुपए निकाल लिए गए। शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर थाना ट्रांजिट कैंप में मुकदमा दर्ज कर विवेचना उपनिरीक्षक नीमा बोहरा के सुपुर्द की गई।

घटना के शीघ्र अनावरण एवम अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज देखी गई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने मोदी मैदान से घटना के दो आरोपियों रवि तथा संदीप को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया तलाशी लेने पर उनके कब्जे से विक्की से लूटा गया मोबाइल फोन व उसके एटीएम कार्ड, मोबाइल फ़ोन का प्रयोग कर नेट बैंकिंग के जरिए उसके अकाउंट से निकाले गए 14500 रुपए व घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की।

उन्होंने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। उनके तीसरे फरार साथी आकाश की तलाश की जा रही है।

पुलिस टीम में निरीक्षक सुंदरम शर्मा प्रभारी निरीक्षक थाना ट्रांजिट कैंप, उपनिरीक्षक नीमा बोहरा प्रभारी चौकी आवास विकास, उपनिरीक्षक प्रकाश भट्ट, का. पंकज सजवान, दिनेश कुमार, राकेश खेतवाल व महेंद्र डंगवाल शामिल थे।