रुद्रपुर : तमंचे पे डिस्को पड़ा भारी, आरोपी गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 15 फरवरी, 2023

रुद्रपुर। तमंचा रखने का शौक युवक को भारी पड़ गया। पुलभट्टा पुलिस ने युवक को तमंचे व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में एक युवक की तमंचे पे डिस्को करने की वीडियो वायरल हो रही।

थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने उक्त वीडियो को गंभीरता लिया और बरा चौकी प्रभारी सुरेन्द्र सिह रिंगवाल को युवक को पकड़ने के निर्देश दिए। इस पर चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल रविकांत शुक्ला, गजेन्द्र सिह, अनिल कुमार के साथ मंगलवार शाम गश्त पर थे। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बरा में उक्त युवक को घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने उसके पास तमंचा और दो कारतूस बरामद किए। पकडे गये युवक ने अपना नाम आशीष बताया। उसकी तालाशी में उसके पास से 315 बोर का तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद कर लिए। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक ने पूछताछ में पुलिस को बताया उसने तमंचा शौकिया टशन के लिए रखा है।

पुलिस उससे तमंचा खरीद कर लाने के संबंध में पूछताछ कर रही है। तमंचे की डिलीवरी देने वालो पर नकेल कसी जा सके। एसओ कमलेश भट्ट ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है और उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।