उधमसिंह नगर : बेकाबू ट्रक की टक्कर से महिला की मौत, एक गंभीर।

मीडिया ग्रुप, 06 फरवरी, 2023

काशीपुर। मुरादाबाद रोड पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर एक महिला की दर्दनाक मृत्यु हो गई जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है जिसे उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

आरोपी ट्रक चालक की मौके से फरार होने की सूचना है। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश निवासी श्याम अपनी पत्नी तथा माता भगवती के साथ मोटरसाइकिल से सरवर खेड़ा में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती अपने ससुर के स्वास्थ्य को देखना जा रहा था।

जैसे ही वह समय करीब सुबह 10ः45 बजे केवीआर अस्पताल के पास पुल से नीचे मुरादाबाद से काशीपुर मार्ग पर उतरा तभी पीछे से तेजी व लापरवाही से चलाकर ला रहे अज्ञात ट्रक चालक ने उसकी मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में भगवती की ट्रक की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आरती गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को राहगीरों ने तत्काल ही पास में ही स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। दुर्घटना की सूचना श्याम सिंह ने अपने परिजनों को फोन पर दे दी है। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मृतक परिवार में मातमी कोहराम मच गया उधर दूसरी ओर पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द किया है।