रुद्रपुर : युवक पर फायर झोंकने वाला गिरफ्तार, रिवॉल्वर जब्त।

मीडिया ग्रुप, 19 जनवरी, 2023

रुद्रपुर। ओवरटेक को लेकर हुए विवाद में युवक पर फायर झोंकने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद की है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

मंगलवार दोपहर आदर्श कॉलोनी निवासी वसीम बाइक से गाबा चौक स्थित बिजलीघर जा रहा था। इसी बीच सामने से आ रही जीप के चालक से ओवरटेक को लेकर उसका विवाद हो गया था। जीप में युवक के साथ उसकी पत्नी भी थी। आरोप है कि जीप चालक ने वसीम के साथ गालीगलौज कर हाथापाई की थी।

आरोप है कि इस दौरान जीप चालक ने वसीम पर फायर झोंक दिया था जिसमें वसीम बाल-बाल बच गया था। बुधवार को पुलिस कार्यालय में एसपी क्राइम चंद्रशेखर आर घोड़के ने बताया कि मामले में केस दर्ज करने के बाद पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे। इसमें आरोपी की पहचान थाना बिलासपुर रामपुर (यूपी) के निवासी के रूप में हुई।

पुलिस टीम ने आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने गुस्से में आकर लाइसेंसी रिवाल्वर से वसीम पर फायर झोंक दिया था। एसपी ने बताया कि आरोपी के रिवाल्वर के लाइसेंस को निरस्त करने की रिपोर्ट डीएम को भेजी जाएगी। साथ ही आरोपी की जीप को सीज कर दिया है।