ब्रेकिंग : सातवीं मंजिल से कूदा LLB का छात्र, मौत।

मीडिया ग्रुप, 07 जनवरी, 2023

एक एलएलबी छात्र ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने सुसाइड करने से पहले दोस्त को बुलाया और जब वह पहुंचा तो उसके सामने निर्माणाधीन इमारत से छलांग लगा दी।

जयपुर। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुलिस को मृतक युवक के पास सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइड नोट में छात्र ने एक महिला दोस्त और कुछ दोस्तों को परेशान करने की बात लिखी है। छात्र ने लिखा कि मेरी गर्लफ्रेंड, उसका भाई और दोस्त मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं। जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। मरने के लिए भी धमका रहे हैं।’

परिजनों का कहना है कि छात्र घर से कॉलेज जाने की बात कहकर निकला था। वहीं मरने से पहले उसने अपने दोस्त को कई कॉल किए थे लेकिन दोस्त ने फोन नहीं उठाया। युवक के दोस्त ने बताया कि वह परीक्षा दे रहा था। इसलिए फोन नहीं उठा सका। जब उसने युवक को कॉल लगाया तो उसने जेईसीआरसी की तरफ बुलाया।

युवक ने कहा कि ‘जेईसीआरसी की तरफ आ जा। मैं दिख जाऊंगा।’ युवक के दोस्त ने आगे कहा कि मुझे युवक निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत पर बैठा दिख गया। मैंने उससे कहा कि मैं ऊपर आ रहा हूं। युवक ने कहा कि ‘तू वहीं रुक मैं ही नीचे आ रहा हूं। यह कहकर बिल्डिंग से छलांग लगा दी।’ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।