अय्याशी के लिए बन गए चोर, दो नाबालिग से पुलिस ने बरामद किया बाइकों का जखीरा।

मीडिया ग्रुप, 07 जनवरी, 2023

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की भीम गंज थाना पुलिस ने दो नाबालिग बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों चारों के पास से 26 बाइक बरामद की हैं। पुलिस पूछताछ में नाबालिग आरोपियों ने बताया कि वे अपने शौक पूरे करने और जेब खर्च निकालने के लिए बाइक चोरी करते थे।

भीम गंज थाना पुलिस ने बताया कि पिछले कई दिनों से शहर में बाइक चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रहीं थी। लगातार आ रहीं शिकायतों को देखते हुए पुलिस ने बाइक चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने एक नाबालिग को हिरासत में लिया।

पूछताछ में आरोपी ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया। उसकी बताई जगह से पुलिस ने चोरी की 16 बाइकें बरामद की। एक और गुप्त सूचना के अधार पर पुलिस ने एक अन्य नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ तो उसने भी चोरी की वारदत करना कबूल किया। आरोपी की निशानदेही से पुलिस ने 10 बाइक बरामद कीं।

पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वे अपने शौक पूरे करने और जेब खर्च निकालने के लिए बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए नाबालिगों से पूछताछ की जा रही है। पता किया जा रहा है कि इससे पहले दोनों ने कितनी और चोरियां की हैं।