विधायक अरोरा ने गैस सिलेंडर रिसाव से हुई दुर्घटना में घायलों को करवाया हॉस्पिटल में भर्ती।

मीडिया ग्रुप, 05 जनवरी, 2023

रिपोर्ट – मनीष ग्रोवर 

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प कृष्णा कालोनी में गैस रिसाव के कारण सिलेंडर फटने की घटना से नो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये जिसपर जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँचे क्षेत्रीय विधायक शिव अरोरा ने तत्काल घायलों को अपने वाहन जिला अस्पताल पहुँचवा कर अविलम्ब डॉक्टरों की टीम से वार्ता कर इलाज हेतु भर्ती करवाया।

वही विधायक शिव अरोरा ने घटना स्थल पर ही रुद्रपुर एस डी एम से दूरभाष पर वार्ता कर घटना स्थल का मौका मुआयना करने हेतु निर्देशित कर घटना में घायलों के नुकसान का आकलन कर उचित मुआवजे हेतु रिपोर्ट बनवाने को कहा जिससे पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक सहायता दिलवाई जा सके।

वही विधायक शिव अरोरा ने घटना स्थल के आस पास किसी को न जाने की हिदायत दी पुलिस को निर्देशित कर कहा जर्जर हालत में मकानों की छत गिरने की सम्भावना है जिससे कोई अन्य घटना न हो यह सुनिश्चित करने को कहा ।

वही विधायक ने घायलों के परिवारों को स्थानीय कार्यकताओ के सहयोग से सुरक्षित स्थान पर उनके रुकने का प्रबंधन करवाया जहाँ उनके खाने रहने व ठंड से बचने की उचित व्यवस्था करवा दी गयी है।

विधायक शिव अरोरा ने कहा निश्चित रूप से यह घटना से आस पास के क्षेत्र में काफी घरों को नुकसान हुआ है लेकिन समय रहते घायलों को उचित इलाज के चलते काफी बचाव हो गया। घायलों में तीन छोटे बच्चे भी थे और आस पास के मकान काफी क्षतिग्रस्त हो गये।

शिव अरोरा ने कहा निश्चित रूप से इस संकट घड़ी में उनका विधायक हर सम्भव मदद हेतु सदैव तत्पर है और पीड़ित परिवार की हर प्रकार से सहायता की जायेगी । इस दौरान मोके पर ट्रांजिट कैम्प एसओ सुंदरम शर्मा, भाजपा नेता धीरेश गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद रहे।