उधमसिंह नगर: दिल्ली से चुराई गई तीन मोटरसाइकिलों के साथ दो गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 05 जनवरी, 2023

काशीपुर। एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर दिल्ली के विभिन्न इलाकों से चुराई गई तीन मोटरसाइकिल के साथ दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। बरामद तीनों ही मोटरसाइकिलों पर फर्जी नंबर प्लेटें लगी पाई गई। गिरफ्तार बाइक चोरों से जरूरी पूछताछ के बाद पुलिस द्वारा उन्हें जेल रवाना कर दिया गया।

कार्रवाई के बारे में पता चला है कि एसएसपी के निर्देश पर एसओजी टीम अपराधियों की धरपकड़ को लेकर क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी दौरान मुखबिर की सटीक सूचना पर थाना क्षेत्र से दो संदिग्ध युवकों को बाइक पर फर्राटा भरते हुए एसओजी टीम ने धर दबोचा।

पुलिस की कड़ी पूछताछ में बाइक चोरों ने जुर्म मानते हुए बताया कि उनके द्वारा दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से तीन मोटरसाइकिल चुराई गई। एसओजी टीम ने पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर चुराई गई मोटरसाइकिलें बरामद कर ली। चोरों ने बताया कि वारदात अंजाम देने के बाद असल नंबर प्लेट हटाकर फर्जी नंबर प्लेट लगा देते थे ताकि कोई उन पर शक ना करें।

आवश्यक पूछताछ के बाद गिरफ्तार बाइक चोरों का पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं में चालान करते हुए अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया गया। कार्यवाही करने वाली एसओजी टीम में प्रभारी ललित बिष्ट के अलावा एसओजी के कांस्टेबल विनय कुमार, कैलाश तोमक्याल, दीपक कठैत, प्रदीप कुमार, राजेश व दीवान बोरा शामिल रहे।