उधमसिंह नगर : लाखों की स्मैक के साथ युवक गिरफ़्तार।

मीडिया ग्रुप, 23 दिसंबर, 2022

रिपोर्ट – बादल गंगवार 

काशीपुर। लाखों की स्मैक समेत कुंडा पुलिस ने नशे के एक और सौदागर को पकड़ने में सफलता पाई है। क्षेत्राधिकारी ने आज थाने में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले भर में नशे के खिलाफ चलाए अभियान के क्रम में कुंडा पुलिस क्षेत्र में गश्त पर थी।

इसी दौरान अनाज मंडी के पीछे ढेला नदी की ओर जाने वाले रास्ते पर अपाचे पर सवार होकर फर्राटा भर रहे एक युवक को पुलिस ने शक के आधार पर रोक लिया। तलाशी में उसके कब्जे से 141 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। पुलिस की कड़ी पूछताछ में गिरफ्तार नशे के सौदागर ने अपना नाम कासिम बताया।

पुलिस की कड़ी पूछताछ में गिरफ्तार नशे के सौदागर ने बताया कि जनपद बरेली के फतेहगंज इलाके से एक व्यक्ति से वह अवैध स्मैक खरीद कर यहां जसपुर कुंडा व काशीपुर में नशेड़ियों को ऊंचे दामों पर बेचने का काम करता है। बरामद समय की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों में आती जा रही है।

पुलिस ने गिरफ्तार नशे के सौदागर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए तस्करी में प्रयुक्त बाइक को कब्जे में लेकर सीज कर दिया। अभियुक्त की रिमांड लेने के लिए पुलिस ने कोर्ट में अर्जी लगाई है। इसके साथ ही पुलिस पकड़े गए नशे के सौदागर की कुंडली खंगालने में जुटी हुई है।