ऊधमसिंह नगर : डीपीएस स्कूल के टीचर पर छात्र से मारपीट करने पर मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 20 नवंबर, 2022

काशीपुर। मामूली बात पर छात्र को बुरी तरह प्रताड़ित करते हुए उसके साथ मारपीट किए जाने के मामले में पुलिस ने दिल्ली पब्लिक स्कूल की स्पोर्ट्स टीचर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

घटना के बारे में पुलिस को तहरीर देकर छात्र के माता ने बताया कि रामनगर रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में उसका पुत्र दसवीं कक्षा का छात्र है। बीते 3 नवंबर को स्पोर्ट्स क्लास में वॉलीबॉल को फुटबॉल की तरह खेलने पर हर्ष नामक स्पोर्ट्स के टीचर ने छात्र के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उसे सौ उठक बैठक लगवाई।

इतने से भी जी नहीं भरा तो आरोपी शिक्षक ने छात्र से गाली गलौज करते हुए उसके हाथ ऊपर करा कर ग्राउंड के चार चक्कर लगवाए। इस घटना से छात्र मानसिक रूप से बेहद आहत हो गया। घर आने पर उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। परिजनों को जब इसका पता चला तो उन्होंने विद्यालय के प्रधानाचार्य से इसकी शिकायत की लेकिन आरोप है कि प्रधानाचार्य ने शिक्षक का पक्ष लेते हुए पीड़ित छात्र के परिजनों को बोर्ड परीक्षा में ना बैठाने की धमकी दे डाली।

इस दौरान मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किए गए छात्र की हालत अत्यंत नाजुक हो गई। स्थिति गंभीर होता देख परिजनों ने उसे नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने उक्त मामले में तहरीर के आधार पर आरोपी सपोर्ट शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।