उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में गुरु नानक जयंती के अवसर पर नगर कीर्तन के दौरान 6 नवंबर को पुलिस द्वारा भारी वाहनों की नो एंट्री और डायवर्जन प्लान।

मीडिया ग्रुप, 05 नवंबर, 2022

रुद्रपुर। गुरु नानक जयंती के अवसर पर रविवार को रुद्रपुर शहर में निकलने वाले नगर कीर्तन शोभा यात्रा के दौरान सुरक्षा की दृष्टि यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाते हुए डायवर्जन प्लान जारी किया है।

रुद्रपुर में श्री गुरु नानक जयंती के अवसर पर हर साल गुरुद्वारा सिंह सभा गोल मार्केट रुद्रपुर से नगर कीर्तन का आयोजन किया जाता है जिसमें रुद्रपुर के साथ आसपास के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों से भी श्रद्धालुओं द्वारा इस नगर कीर्तन में बड़ी संख्या में प्रतिभाग किया जाता है।

गुरुद्वारा सिंह सभा गोल मार्केट रुद्रपुर की प्रबंधक कमेटी की ओर से 6 नवंबर रविवार को भी नगर कीर्तन का आयोजन किया गया है जिसमें श्रद्धालुओं की भारी संख्या के शामिल होने को देखते हुए पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए डायवर्जन प्लान जारी किया है।

एसएसपी मंजूनाथ टी सी के निर्देशन में ट्रैफिक पुलिस रूद्रपुर द्वारा रविवार को नगर कीर्तन के आयोजन के दौरान सुबह 11:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक के लिए डायवर्जन प्लान जारी किया है।

काशीपुर रोड से आने वाले समस्त भारी वाहन जिन्हें सिडकुल/ हल्द्वानी/ किच्छा की ओर जाना है वह दिनेशपुर मोड गदरपुर से वाया सुभाष चौक दिनेशपुर से अशोका लीलैंड से पंतनगर से अपने गंतव्य स्थान को जाएंगे।

किच्छा से आने वाले भारी वाहन जिन्हें काशीपुर रामपुर की ओर जाना है, वह आदित्य चौक किच्छा से नगला बायपास तिराहा पर पंतनगर से सुभाष चौक दिनेशपुर से जाफरपुर मोड दिनेशपुर मोड गदरपुर से अपने गंतव्य को जाएंगे।

रामपुर की ओर से आने वाले समस्त भारी वाहन जिन्हें किच्छा काशीपुर की ओर जाना है उन्हें आवश्यकतानुसार रामपुर बॉर्डर पर शोभा यात्रा की समाप्ति तक रोका जाएगा। इसके अलावा शहरी क्षेत्र में दोपहिया और चार पहिया वाहनों के डायवर्जन हेतु बैरियर व्यवस्था भी की गई है।