ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में राजमिस्त्री को नग्न का लाठी डंडों से पीटने का आरोप, 20 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 06 अक्टूबर, 2022

रुद्रपुर में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। दानपुर में भवन निर्माण का कार्य कर रहे राजमिस्त्री पर लाठी डंडों से हमला कर दिया गया। आरोप है कि इस दौरान हमलावरों ने उसके कपड़े फाड़ डाले और उसे नग्न कर दिया। साथ ही जबरन शराब भी पिलाई।

आरोप है कि आरोपियों ने इस दौरान धमकी भी दी कि शराब नहीं पीया तो उसे पेशाब पिलाया जाएगा। हिल व्यू सिटी कालोनी गंगापुर रोड निवासी लक्ष्मी नारायन पुत्र सोहन लाल ने सौंपी तहरीर में कहा था कि वह दरियानगर निवासी गोविंद सिंह नेगी पुत्र मदन सिंह का मकान ग्राम दानपुर में ठेका लेकर बना रहा है।

आरोप है कि गुरुवार दोपहर वह अपनी साइट पर काम कर रहा था। इसी बीच पड़ोस के प्लाॅट स्वामी विवेक आया और कहा कि वह उसकी जगह पर मकान बना रहा है, जिसके बाद विवेक और उसके साथ के 18-20 युवकों ने उससे गाली गलौज की।

राजमिस्त्री लक्ष्मी के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे घेर कर उस पर लाठी- डंडों से हमला कर दिया। साथ ही उसके कपड़े फाड़ कर उसे नंगा किया गया और जबरन मुंह खुलवाकर शराब डालकर पिलाई गई।

साथ ही धमकी दी कि शराब नहीं पीय तो उसे पेशाब पिलाया जाएगा। बाद में वे लोग उसे साइट से उठाकर जंगल में ले गए और पिटाई की।

राजमित्री लक्ष्मी ने तहरीर में ये भी बताया कि हमलावर उसे वहां से उठाकर जंगल में ले गए और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एक नामजद समेत 20 अन्य के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आरोपितों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।