फिल्मी दुनिया : बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 (PS-1) की सातवें दिन गिरी कमाई।

मीडिया ग्रुप, 06 अक्टूबर, 2022

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के साथ ही एक ऐसी हुंकार भरी थी, जो देखने-दिखाने लायक थी।

पहले दिन कमाई के झंडे गाड़ने वाली मणिरत्नम निर्देशित इस फिल्म ने महज तीन दिनों में ही सिनेमाघरों में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया था।

रिलीज के तीसरे दिन ही सौ करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लेना किसी भी फिल्म के लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं होता है।

लेकिन इसके बाद इसकी कमाई में गिरावट दर्ज की गई थी, जिसमें मंगलवार को थोड़ा बहुत सुधार देखने को मिला था। लेकिन बीते दिन एक बार फिर ‘पीएस 1’ का कलेक्शन अनुमान के मुताबिक कम रहा था।

वहीं अब फिल्म के सातवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं, जिसके मुताबिक ‘पीएस 1’ को तगड़ा झटका लगता दिख रहा है।

देशभर के सिनेमाघरों में चोल वंश के वैभव के झंडे गाड़ने वाली ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की थी।

ओपनिंग डे पर ‘पीएस 1’ ने 36.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन करते हुए सभी के चेहरों पर मुस्कान ला दी थी। दूसरे दिन भी फिल्म ने इसी रफ्तार से बॉक्स ऑफिस अपनी गाड़ी को बढ़ाते हुए 34.6 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

तीसरे दिन विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा और ऐश्वर्या राय बच्चन से सजी इस फिल्म ने 39.2 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। जिसके बाद फिल्म ने शुरुआती तीन दिन में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी।

लेकिन मंडे में फिल्म की रफ्तार लड़खड़ा गई और मणिरत्नम निर्देशित फिल्म की कमाई में 50 फीसदी गिरावट दर्ज की गई। सोमवार को ‘पीएस 1’ ने सिर्फ 19.25 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया था।