उधमसिंह नगर : रुद्रपुर बैंक मैनेजर पर दूसरा विवाह कर, युवती की अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप।

मीडिया ग्रुप, 13 सितंबर, 2022

रूद्रपुर। बैंक के मैनेजर ने विवाहित होने के बावजूद एक युवती से शादी की और उसे उसके हाल पर छोड़ दिया। अब युवती न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है। पीड़िता ने आज एसएसपी को ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगायी।

उसने बैंक मैनेजर पर कई गंभीर आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की। युवती ने कहा कि उसका विवाह जून 2020 में बैंक के मैनेजर के साथ हिन्दु रीति रिवाज के अनुसार सम्पन्न हुआ था।

विवाह के उनरान्त बैंक मैनेजर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके इंस्टाग्राम, फेसबुक व व्हाट्सऐप आई०डी० का उपयोग करके आई०डी० में अश्लील फोटो व टिप्पणियाँ डालकर बदनाम किया। जिसके सम्बन्ध में मुकदमा भी दर्ज कराया गया।

युवती का आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी बैंक मैनेजर द्वारा नये-नये नम्बरों से कॉल कर गाली गलौच, व अभद्र शब्दों का प्रयोग कर परेशान किया गया। युवक कई बार उसका छुपकर पीछा भी करता रहा।

जब वह कहीं जॉब करने की सोचती है तो वह बदनाम करने की धमकी देता है। जिसके चलते वह कहीं पर जॉब भी नहीं कर पा रही है। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने कम्प्यूटर से उसकी फोटो व वीडियों एडिटिंग कर उसे बदनाम करना शुरू कर दिया है।

वह लगातार उसे और उसके परिवार को बदनाम कर रहा है। पीड़िता ने बैंक मैनेजर के मोबाइल व लैपटॉप को कब्जे में लेकर एडिटिंग की जाँच एवं युवक के विरूद्ध दर्ज मुकदमों में गिरफ्तारी कर न्याय दिलाने की गुहार लगायी है।