ऑनलाइन ऑर्डर किए गए शाकाहारी खाने में निकले चिकन पीस, भारतीय गीतकार ने शेयर की तस्वीर।

मीडिया ग्रुप, 19 अगस्त, 2022

स्विगी, जोमैटो जैसी ऑनलाइन खाना सर्विस कंपनियां मौजूदा समय में तेजी से ग्रो कर रही हैं क्योंकि आज की डिजिटल दुनिया और व्यस्तता भरी जिंदगी में घर बैठे खाना मंगाने की इस सुविधा की वजह से लोगों के लिए काफी आसानी हो जाती है।

इन कंपनियों के कई अलग-अलग ढाबा या रेस्टोरेंट के साथ टाइअप होते हैं और कई बार इसी वजह से खाने में गड़बड़ी की शिकायत भी सामने आती रहती हैं। अब एक तमिल गीतकार ने अपने ट्विटर हेंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और दावा किया है कि स्विगी से मंगाए गए शाकाहारी खाने में चिकन के टुकड़े निकले हैं।

तमिल गीतकार ने अपने ट्विटर हैंडल से खाने की कुछ तस्वीरें साझा की हैं और स्विगी के खाने में गड़बड़ी को लेकर कंपनी की आलोचना की है।

गीतकार ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- “गोभी मंचूरियन विद कॉर्न फ्राइड राइस” में चिकन के मांस के टुकड़े मिले जो मैंने ऑर्डर किए थे। स्विगी की इससे भी बुरी बात यह थी कि स्विगी कस्टमर केयर ने मुझे रुपये 70 रुपये का मुआवजा देने की पेशकश की थी, “मेरी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने” के लिए।

गीतकार ने न सिर्फ चिकन के टुकड़े दिखाते हुए खाने की तस्वीरें की हैं बल्कि खाने के ऑर्डर का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। इसके साथ ही स्विगी के किसी उच्चस्तरीय प्रतिनिधि के लिए इस मामले पर उनसे माफी मांगने को भी कहा। इसके अलावा गीतकार ने अपने लीगल अधिकार का हवाला भी दिया गया है।