ऊधमसिंह नगर : छात्रा के साथ दूसरे धर्म के युवक द्वारा रेप का आरोप, एफआईआर दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 09 अगस्त, 2022

रूद्रपुर। दूसरे समुदाय के युवक ने इंटर की छात्रा से जबरन रेप किया और उसके बाद शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक सम्बंध बनाता रहा। दो बार उसने गर्भनिरोधक दवा खिलाकर छात्रा का गर्भपात भी करा दिया। जब युवती को पता चला कि युवक दूसरे समुदाय का है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी।

पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मूल रूप से बहेडी बरेली निवासी एक युवती ने पुलिस को बताया कि पिता का स्वर्गवास होने के बाद वह अपनी मां और छोटे भाई के साथ रूद्रपुर के भूत बंगला मे रहने लगी। मां मजदूरी करने जाती थी। एक दिन जब घर पर मां और छोटा भाई नहीं था तो पड़ोस में रहने वाला एक युवक जो अपना नाम निम्मर और खुद को हिंदू बताता था। वह घर में घुस आया और जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म के बाद उसे झांसा दिया कि जब वह उससे शादी कर लेगा। साथ ही उसने किसी को बात बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद फैजान नाम के उक्त युवक ने उसके साथ कई बार होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर उसने गर्भ निरोधक दवायें खिलाकर दो बार गर्भपात भी कराया। युवती के मुताबिक बाद में फैजान शादी से मुकर गया और फैजान, उसका भाई सहित अन्य परिवार वाले उसे जान से मारने की धमकी देने लगे।

युवती का आरोप है कि फैजान ने खुद को हिंदू बताकर उसे धोखे में रखा और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर फैजान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं।