उधमसिंह नगर : रुद्रपुर विधायक शिव अरोरा का जिला न्यायालय में वकीलों द्वारा भव्य स्वागत।

मीडिया ग्रुप, 06 अगस्त, 2022

रुद्रपुर। विधायक बनने के बाद प्रथम बार जिला एवं सत्र न्यायालय पहुंचने पर जिला बार एशोसिएशन द्वारा शिव अरोरा का स्वागत किया गया। इस दौरान विधायक शिव अरोरा ने कहा कि निश्चित रूप से विधानसभा चुनाव में मिले अपार स्नेह एवं समर्थन के लिये आभार प्रकट किया।

इस दौरान बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दिवाकर पांडेय द्वारा विधायक शिव अरोरा को बार की समस्याओं से अवगत करवाया जिसमे उन्होंने अधिवक्ता पार्किंग निर्माण, कच्ची पार्किंग को पक्का करवाना एव अधिवक्ता चेम्बर में विद्युतीकरण जैसी प्रमुख समस्याओं को रखा।

विधायक शिव अरोरा ने सभी समस्या को गम्भीरता से लिया एवं विद्युतीकरण की समस्या को जल्द से जल्द समाधान करने व पार्किग के विषय को जल्द समाधान करने हेतु आश्वस्त किया। वही, विधायक बनने के बाद शिव अरोरा ने कहा उनके द्वारा रुद्रपुर विधानसभा में मल्टीस्टोरी पार्किग के निर्माण, जलभराव के स्थायी समाधान हेतु सर्वे व काशीपुर बाईपास निर्माण जैसे विषयो पर लगातार प्रयास किया जा रहा है जो जल्द ही धरातल पर कार्य नजर आने लगेंगे।

भव्य स्वागत हेतु विधायक शिव अरोरा ने बार एसोसिएशन का धन्यवाद प्रकट किया और सभी के सहयोग एव सुझावों के साथ रुद्रपुर को क्लीन, ग्रीन ओर विकसित विधानसभा के रूप में आगे ले जाने के लिये संकल्प व्यक्त किया।