ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में फायरिंग में कई घायल, छह के खिलाफ 307 में मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 30 जुलाई, 2022

रूद्रपुर। रम्पुरा में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्ष भिड़ गये। इस दौरान तलवारें और तमंचे निकल आये। फायरिंग और तलवार से हुए हमले में एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया है।

मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने एक पक्ष के छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात रम्पुरा काली मंदिर के पास दो पक्षों में टकराव हो गया। इस दौरान तलवार और तमंचे से किये गये हमले में कुछ लोग घायल हो गये।

रम्पुरा निवासी पप्पू कोली पुत्र जयनारायण ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि रात्रि करीब साढ़े आठ बजे रम्पुरा के रहने वाले कुछ लोगो द्वारा पुरानी रंजिश के चलते उसके भाई व उसके दोस्तों के पर तलवार, तंमचो से जान लेवा हमला कर दिया।

पप्पू कोली ने बताया कि हमलावरों ने उसके भाई के सिर पर तलवार मारकर सिर फाड़ दिया तथा उसके दोस्त रिन्कू पर तंमचे से फायर किया जिससे उसे 25 छर्रे लगें तथा दूसरी गोली केक वाले के ताऊ शंकर लाल पुत्र स्व0 चेत राम के पैर में लगी। जबकि भाई के दूसरे दोस्त संजीव के सिर पर तीन बार तलवार से जान लेवा हमला किया जिससे उसका सिर तीन जगह से फट गया।

आरोप है कि रिन्कू जब लहुलूहान होकर जमीन पर गिर पड़ा तो उक्त लोग मरा हुआ समझकर तमंचे और तलवार लहराते हुए भाग गये। पुलिस ने मामला धारा 307 आईपीसी में दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं।