रुद्रपुर : नशे की बड़ी खेप के साथ युवक गिरफ़्तार।

मीडिया ग्रुप, 13 जुलाई, 2022

रुद्रपुर। एसएसपी के निर्देश पर जनपद पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता हासिल हुई। पुलिस टीम ने 165 नशे के इंजेक्शनों के साथ बाईक सवार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।एसएसपी के निर्देश पर नशे के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत एसओजी, एडीटीएफ टीम द्वारा गदरपुर क्षेत्र में नशे के कारोबार करने वाले लोगों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करते हुए प्रभारी एसओजी के नेतृत्व में चौकिंग के दौरान बराखेड़ा मदरसे के पास निर्माणाधीन हाईवे में बाइक सवार एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया।

पुलिस टीम द्वारा जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से कुल 165 प्रतिबन्धित नशीले इंजैक्शन, बिक्री के 700 रुपये नगद, दो मोबाइल व मोटर साइकिल बरामद हुई। पुलिस ने नशा तस्कर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया डांगरपुर गदरपुर में क्लीनिक खोल रखा है। अवैध नशीले इंजैक्शन नरपतनगर स्वार रामपुर निवासी एक व्यक्ति से 3 हजार रुपये प्रति पेटी के हिसाब से खरीदता है तथा आगे 5 हजार रुपये पेटी के हिसाब से बेचता है।

तस्कर ने फुटकर में 300 रुपये प्रति सैट के हिसाब से गदरपुर क्षेत्र के नशेड़ियों को बेचने की बात कबूली। पुलिस ने बताया कि वर्ष 2020 में भी इंजेक्शनों की बरामदगी में थाना गदरपुर से ही जेल गया है। पुलिस ने बरामद इंजेक्शन व अन्य सामान कब्जे में लेकर मुख्तर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।