ऊधमसिंह नगर : ग्राहक बनकर आयी महिलाओं पर सोने के जेवरात चोरी करने का आरोप।

मीडिया ग्रुप, 09 जुलाई, 2022

खटीमा। नगर के ज्वैलर्स की दुकान पर एक व्यक्ति ने दो महिलाओं के साथ मिलकर ग्राहक बनकर सोने के जेवरात चोरी कर लिए। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इससे हड़कंप मच गया। पीड़ित ने इसकी तहरीर पुलिस को दे दी है।

पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। सब्जी मंडी गौटिया जाने वाले मार्ग पर ज्वैलर्स प्रेम कुमार वर्मा की अमित ज्वैलर्स नाम से दुकान है। बुधवार की देर शाम को उनकी दुकान पर दो महिलाएं व एक व्यक्ति सोने के आभूषण खरीदने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने ज्वैलर्स से सोने की चेन दिखाने की बात कही।

चेन देखने के दौरान उन्होंने उन्हें बातों में लगाए रखा। इसके बाद वह बिना आभूषण लिए दुकान से चले गए। बाद में उन्होंने जब आभूषणों का मिलान किया तो पाया कि 35 ग्राम की दो चेन गायब है। जिनकी कीमत लाखों में बतायी जा रही है।

इस घटना से उनके हाथ-पांव फूल गए। दुकान में जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो पाया कि उक्त तीनों आरोपित चेन लेकर गए हैं। पीड़ित ज्वैलर्स ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

बाजार पुलिस चौकी प्रभारी होशियार सिंह ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। एक टीम को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत क्षेत्र में भी भेजा गया है।