उधमसिंह नगर : रुद्रपुर स्थित होटल में सैक्स रैकेट का आरोप, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 04 जुलाई, 2022

रुद्रपुर। एक होटल में 60 से अधिक युवक और युवतियों की सूचना पर शहर में हंगामा मच गया। सूचना पर जहां होटल में पुलिस पहुंच गयी तो वही इसकी भनक लगते ही पत्रकारों और कालोनीवासियों का भी वहां जमावाड़ा लगना शुरू हो गया। जानकारी के अनुसार शॉपर्स स्ट्रीट के पास स्थित होटल में आज 60 से अधिक युवतियों और युवक की मौजूदगी की सूचना मिलने पर पुलिस उक्त होटल में पहुंची और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी।

इसी दौरान इस मामले की सूचना पत्रकारों और आस पड़ोसियों को भी लग गई और वह भी होटल पहुंच गये। भीड़ बढ़ती देख पुलिस ने होटल का मुख्य द्वार बंद करवा दिया और किसी को भी होटल में प्रवेश नही करने दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसी बीच पुलिस ने होटल में मौजूद सभी युवक और युवतियों को होटल के पीछे दरवाजे से निकलवा कर भगा दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करीब 65-70 युवक और युवतिया होटल के पीछे दरवाजे से भागते हुये रविन्द नगर की विभिन्न गलियों में गये है और देखते ही देखते इधर-उधर निकल गये।

इस पूरे मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम है। हिन्दूवादी संगठनों का आरोप है कि उक्त होटल में सैक्स रैकट का धंधा चल रहा था लेकिन पुलिस सबको बचाने में लगी है।

आवास-विकास पुलिस चौकी इंचार्ज नीमा बोहरा ने बताया कि 20 लोगों का पुलिस एक्त में चालान किया गया है और होटल को सील करने के लिये अधिकारियों को लिखा जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में युवक युवतियों और होटल प्रबन्धन से पूछताछ की जा रही है।