उत्तराखंड : चलती कार में मां–बेटी से गैंगरेप के आरोप में पांच गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 30 जून, 2022

रुड़की। बीते दिनों चलती कार में मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ करने के बाद उनका चालान कर दिया गया है। खुलासा करने पर गढ़वाल मंडल के डीआइजी ने पुलिस टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा योगेंद्र सिंह रावत ने सिविल लाइन कोतवाली में पत्रकारों को बताया कि 25 जून को एक महिला ने कोतवाली में सूचना दी थी कि कार सवार व्यक्तियों ने उसके और उसकी पांच साल की बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए इस मामले में कई थानाध्यक्षों की टीम बनाकर आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे थे।

मोबाइल फोन सर्विलांस और सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से पुलिस को कुछ सफलता मिली। सबसे पहले पुलिस ने उस कार को चिंहित किया। जिसमें कांड को अंजाम दिया गया था। सबसे पहले पुलिस ने महक को गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस ने राजीव, तेज, जगदीश और सुबोध को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना में जिस आल्टो कार का इस्तेमाल किया गया था, वह राजीव के नाम पर पंजीकृत है। गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है।