उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में इंस्टाग्राम पर फ्रेंडशिप करने के बाद युवती का अश्लील वीडियो किया वायरल।

मीडिया ग्रुप, 27 जून, 2022

रूद्रपुर। इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती एक युवक और युवती के बीच प्यार में बदल गयी। लेकिन प्रेमी इतना बेवफा निकला कि उसने प्रेमिका को ब्लैकमेल करके उसके अश्लील फोटो और वीडियो मंगा लिये और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। मामले में युवती की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खटीमा निवासी एक युवती रुद्रपुर में किराये के मकान में अपनी दो बहनों और एक सहेली के साथ रहती है। उसने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि अगस्त 2021 में उसकी दोस्ती लड़के से इन्स्टाग्राम पर हुई ।

युवक ने बताया कि वह राजस्थान का रहने वाला है और उसकी कई बड़ी कंपनियों में जान पहचान है। युवती के मुताबिक युवक ने उसे अच्छी जॉब लगवाने का आश्वासन दिया। जिससे उनके बीच नजदीकियां और बढ़ गयी। इसके बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे। जब बातें बढ़ने लगी तो उक्त युवक उससे न्यूड फोटो मांगने लगा और नहीं देने पर अपना हाथ काट लिया। आगे भी वह कई बार इसी तरह ब्लैकमेल करके न्यूड वीडियो कॉल करने को कहता रहा।

मना करने पर धमकी दी कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो वह अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर देगा। उसने परिवार को भी नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। युवती के मुताबिक जब उसने उक्त युवक को ब्लाक करके अपना फोन बंद कर लिया तो वह उसकी बहन को डराने धमकाने लगा। उसने फिर से न्यूड होकर वीडियो कॉल करने के लिए दबाव बनाया।

जब मना किया तो उसने 22 जून को इंस्टाग्राम पर उसकी अश्लील वीडियो प्रसारित कर दी। जिससे उसकी समाज में बदनामी हो रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर युवक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं।