उधमसिंह नगर : पंखे समेत मंदिर में हजारों की चोरी।

मीडिया ग्रुप, 20 जून, 2022

काशीपुर। श्मशान घाट स्थित काली मंदिर में देर रात अज्ञात चोरों ने धावा बोलते हुए दानपात्र को तोड़कर उसमें पड़ी हजारों की नगदी समेट ली बरामदे में लगे चार पंखे खोलकर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी देते हुए श्मशान घाट के प्रबंधक ने बताया कि चोरों ने गैस वेल्डिंग में काम आने वाले सिलेंडर को भी मौके से उड़ाने का प्रयास किया लेकिन भारी होने के कारण वह मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके।

घटना संज्ञान में आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है। ज्ञातव्य है कि गंगे बाबा रोड पर स्थित श्मशान घाट के अंदर बनी काली मंदिर में देर रात अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर बारादरी में रखे दानपात्र को तोड़कर उसमें से हजारों की नगदी उड़ा दी। घटना को अंजाम देते हुए चोरों ने बरामदे में लगे 4 सीलिंग पंखों को खोल लिया।

इतने से भी जब मन नहीं भरा तो चोरों ने गैस वेल्डिंग में काम आने वाले सिलेंडर को भी मौके से उड़ाने का प्रयास किया लेकिन सिलेंडर भारी होने के कारण वह उसे चुराने में कामयाब नहीं हो सके। श्मशान घाट में चोरी की यह चौथी घटना बताई जा रही है। श्मशान घाट के प्रबंधक ने बताया कि पूर्व में घटित चोरी की तीन अन्य बड़ी घटनाओं का भी पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर सकी।

वहीं, लगातार हो रही चोरियों के कारण श्मशान घाट के कर्मचारियों में भय का माहौल व्याप्त है। श्मशान घाट प्रबंधक द्वारा पुलिस को तहरीर देकर चोरों को पकड़ने की मांग की है।