उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में मोमो मांगने पर रेस्टोरेंट स्वामी ने भाजपा नेता पर किया जानलेवा हमला।

मीडिया ग्रुप, 20 जून, 2022

रूद्रपुर। ओमेक्स के पास स्थित फूड रेस्टोरेंट में शनिवार रात हुई मारपीट के मामले में दूसरे पक्ष भाजपा नेता की ओर से भी रेस्टोरेंट स्वामी के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट लिखायी गयी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सिडकुल चौकी में सौंपी गयी तहरीर में युवक ने कहा कि उसकी पत्नी का मई 2022 को आकस्मिक निधन हो गया था। जिसके बाद वह अपने पुत्र की देखभाल स्वंय करता है।

शनिवार को वह अपने पुत्र को साथ में लेकर बाजार से घर की तरफ जा रहा था तभी वह कुछ खाने को कहने लगा। जिस पर वह अपने पुत्र को लेकर ऑमेक्स रोड पर कुछ खिलाने के लिए फूड की दुकान पर रुका और अपने पुत्र के लिए मोमों पैक कराने के लिए दुकानदार से कहा। दुकानदार मोमो पैक कर ही रहा था तभी दुकान का मेन मालिक अन्दर से गुस्से में निकला और कहने लगा कि दुकान बंद करने का टाइम हो गया है और गाली गलौच करने लगा।

युवक ने कहा कि उसने निवेदन किया मेरा पुत्र जिद कर रहा है पैक हुए मोमो मुझे दे दो और तभी दोनों दुकान मालिक ने गाली गलोच करते हुए दुकान के लड़कों के साथ धारदार हथियारों से हमला कर दिया जिससे उसे गंभीर चोंटे आ गई। किसी तरह वह अपने बच्चे को लेकर बच्चे व अपनी जान बचाकर वहा से जिला अस्पताल पहुँचा। जहां चिकित्सकों ने उसे अस्पताल भर्ती कर लिया। युवक ने कहा कि उक्त लोगों से उसे जान माल का खतरा बना हुआ है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।