उत्तराखंड : खाई में कार गिरने से एक की मौत, 4 घायल।

मीडिया ग्रुप, 18 जून, 2022

रूद्रप्रयाग। देर रात अनियंत्रित कार खाई में गिरने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर एसडी आरएफ ने देर रात्रि तक रेस्क्यू अभियान चलाकर बुरी तरह से घायल सभी लोगों को 300 मीटर गहरी खाई से बाहर निकाला और उन्हें सुरक्षित अस्पताल में पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक घनसाली-तिलवाड़ा मोटर मार्ग पर मयाली से चार किलोमीटर पहले पैयाताल में हिमाचल की आल्टो कार देर रात करीब तीन सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार में चालक समेत पांच लोग सवार थे। जो मयाली से पैखाल की ओर आ रहे थे। पुलिस तक पहुंची सूचना के बाद इस घटना की सूचना एसडीआएफ टीम को देर रात्रि थाना अगस्त्यामुनी से मिली।

सूचना मिलते ही एसडीआरएफ पोस्ट अग्स्त्यामुनी से उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम घटना स्थल पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ किया। अंधेरे में रेस्क्यू अभियान चलाने में एसडीआरएफ की टीम को भारी मशक्कत करनी पड़ी।

रेस्क्यू कर घायलों को मुख्य मार्ग तक लाया गया उसके बाद प्राथमिक उपचार देकर 108 से अस्पतला भेजा गया। हादसे में कार चालक की मौत हो चुकी थी। जबकि अन्य चार गंभीर रूप से घायल हो गये।