उधमसिंह नगर : जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष में 1 की मौत, कई घायल।

मीडिया ग्रुप, 18 जून, 2022

सुल्तानपुर पट्टी। जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि मां बेटा गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को उपचार के लिए बाजपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

मारपीट के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक जमीन पर लकड़ी रखने को लेकर शुक्रवार की शाम दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज के साथ मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से लहूलुहान कर दिया जिससे की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं मारपीट के दौरान उसकी पत्नी और उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें परिजनों द्वारा उपचार के लिए बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही सीओ वंदना वर्मा,कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी, एस आई भगवान गिरी गोस्वामी ,चौकी इंचार्ज प्रदीप कोहली ने मौके पर पहुंचे।

पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर जरूरी पड़ताल के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम हाउस भेज दिया जहां से अंत्य परीक्षण के बाद आज मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। मारपीट के इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

जबकि दो आने अभी फरार बताए जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक हिरासत मिली है लोगों से पूछताछ जारी है उधर दूसरी ओर घटना के बाद से क्षेत्र में सन्नाटा पसरा है। वही दोनों पक्षों के बीच अब भी तनाव की स्थिति बताई जा रही है।