उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में शादी का झांसा देकर गर्भवती युवती के साथ दुष्कर्म।

मीडिया ग्रुप, 09 जून, 2022

रुद्रपुर। अपनी वास्तविक पहचान छिपा कर नाम बदलकर युवती का शारीरिक शोषण करने वाले युवक के खिलाफ पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करा दी है। रिपोर्ट में पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भदईपुरा निवासी लड़के से उसका कई माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उसे सिडकुल स्थित अपने आफिस में साथ लेकर जाता था। जहां पर शादी का वायदा कर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता था। लेकिन उसने शादी नहीं की।

जब उसे पता चला कि वह प्रेगनेन्ट है सारी बात युवक को बताकर शादी करने को कहा तो वह बोला मैं शादी नहीं कर सकता और गर्भ गिराने की बात कहने लगा। उसने अपने मिलने वाले एक क्लीनिक के पास प्रेग्नेंसी जांच के लिये भेजा। जांच करने बाद उसने प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की। इसके बाद युवक उसे रूद्रपुर छोडकर जाने को कहने लगा और बोला यह बच्चा उसका नहीं है ।

पीड़िता का कहना है इसी बीच उसे पता चला कि युवक दूसरे धर्म से है व शादी- शुदा है। शादी का दिलासा देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। पुलिस से शिकायत करने की बात कहने पर वह धमकाने लगा। 13 मार्च को वह बिलासपुर स्थित एक हाँस्पिटल में ले गया जहां पर उसने बार-बार मना करने के बाद भी उसका गर्भपात करा दिया।

हाँस्पिटल से वापस लाने के बाद उसने कहा कि अब वह कुछ नहीं कर सकती और अब शादी भी नहीं करूंगा। अगर पुलिस से शिकायत की तो जान से मारने की धमकी देकर चला गया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।