उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में सड़क हादसे में 2 की मौत।

मीडिया ग्रुप, 08 जून, 2022

रुद्रपुर। ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद मोर्चरी भिजवा दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। जबकि ट्रक चालक हादसे के बाद फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक बाइक सवार दो युवक मंगलवार देर शाम बाइक पर रुद्रपुर की ओर से दिनेशपुर जा रहे थे।

जब वह जयनगर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने दोनों को रौंद दिया। दोनों ने मौके पर ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। कुछ दूर जाकर ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। सूचना पर दिनेशपुर एसओ विनोद जोशी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। दोनों बाइक सवार ट्रक से इस कदर कुचल गए कि उनको पहचान पाना मुश्किल हो गया था।

उनका शरीर भी ट्रक के नीचे आकर क्षतविक्षत हो गए थे। एसओ विनोद जोशी ने दोनों के शव देर रात मोर्चरी भिजवा दिए। मृतकों में एक की पहचान अल्मोड़ा निवासी नवीन और दूसरे की पहचान अल्मोड़ा निवासी दलीप के रूप में हुई है। दोनों सिडकुल की कंपनी में काम करते थे और बीती रात दोनों कंपनी से वापस जयनगर जा रहे थे।