उधमसिंह नगर : रुद्रपुर में आठ लाख की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 05 जून, 2022

रूद्रपुर। एसओजी और पुलभट्टा थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए करीब आठ लाख की स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। सीओ ओपी शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर जिले में अवैध नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत एसओजी और थाना पुलभट्टा की संयुक्त पुलिस टीम ने पुलभट्टा रेलवे क्रासिंग पुल के पास से बरेली निवासी स्मैक तस्कर मुकेश और शाहिद को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी में मुकेश के कब्जे से 38 ग्राम और शाहिद उपरोक्त के कब्जे से 39 ग्राम कुल 77 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। इसके अलावा दो मोबाइल और 1360 रूपये की नगदी भी बरामद की गयी। बरामद स्मैक की अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 8 लाख आंकी जा रही है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अवैध स्मैक को बरेली निवासी तस्कर से कम दामो मे लाकर किच्छा, सिरौली, रुद्रपुर में ज्यादा दामो में बेचकर मुनाफा कमाते थे। तस्करों को पकड़ने वाली टीम को एसएसपी ने 2000 रूपये ईनाम घोषणा की है। खुलासा करने वाली टीम में पुलभट्टा थानाध्यक्ष के अलावा एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट, एसआई ललित बिष्ट, गणेश पाण्डे, राजेन्द्र प्रसाद, धर्मवीर, ललित कुमार आदि शामिल थे।