उत्तराखंड : ग्राहक बन पुलिस ने चरस संग तस्कर को किया गिरफतार।

मीडिया ग्रुप, 03 जून, 2022

हल्द्वानी। बनभूलपुरा थाना पुलिस ने क्षेत्र में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत ग्राहक बनकर एक नशा तस्कर को 1 किलो से भी अधिक चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

यह जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि एसएसपी के निर्देशन मे पुलिस द्वारा अवैध नशे के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत उनके नेतृत्व में पुलिस टीम को गठित किया गया। उन्होंने बताया गत रात्रि को पुलिस को मिली गोपनीय सूचना के आधार पर थाना पुलिस ही ग्राहक बनकर तस्कर से चरस खरीदने पहुंच गई।

स्लाटर हाउस से कुछ दूरी पर गौलापुल की ओर सड़क पर खड़े एक व्यक्ति से चरस का सौदा करने लगे। जैसे ही उसने थैले से चरस निकाली तत्काल उसे दबोच लिया। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम आसिफ निवासी काठगोदाम बताया। उसके कब्जे से कुल 1 किलो 50 ग्राम चरस बरामद हुई। सख्ती से पूछताछ में आसिफ ने बताया कि वह चरस थोडी-थोड़ी मात्रा में पर्वतीय क्षेत्रों से इकट्टा करके लाकर बनभूलपुरा एवं शहर में फुटकर में महंगे दामों में बेचने का काम करता है।

पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी, उनि मनोज यादव, कानि. रिजवान, दिलशाद अहमद, भूपेन्द्र ज्येष्ठा व अमनदीप सिंह शामिल थे।