उत्तराखंड : अनियंत्रित कार के पेड़ से भिड़ने से 1 की मौत, दो घायल।

मीडिया ग्रुप, 28 मई, 2022

हल्द्वानी। गत रात्रि मंडी बाईपास पर एक कार डिवाइडर के बीचोबीच पेड़ से टकरा गई। जिससे कार में सवार फायरमैन की मौत हो गई जबकि उसके दो अन्य रिश्तेदार घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए एसटीएच में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी और सीओ ने मौके पहुंचकर निरीक्षण किया और फायरमैन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया।

जानकारी के अनुसार नानकमत्ता के ग्राम बिछुवा निवासी नितिन यहाँ फायर स्टेशन में तैनात था। फायरमैन के बैरक में मिलने के लिए उसके दो रिश्तेदार कार से आए थे। गत रात्रि करीब नौ बजे नितिन विभाग की डाक लेने के लिए एसएसपी कैंप कार्यालय जा रहा था। इस दौरान रिश्तेदारों के कहने पर फायरमैन नितिन उनकी कार में सवार हो गया। कार फायर ब्रिगेड कार्यालय से आगे घुमावदार मोड़ कर पास पहुची इस बीच चालक नियंत्रण खो बैठा।

जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढने के बाद बीचोबीच पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीनों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही विभाग के अन्य जवान मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में तीनों घायलों को उपचार के लिए एसटीएच ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने फायरमैन नितीन को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके रिश्तेदारों को पुलिस ने एसटीएच में भर्ती कराया।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी हरबंश सिंह, सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी और कोतवाल हरेंद्र चौधरी मौके पर पहुुंचे। बताया जा रहा है कि नितिन के दोनों रिश्तेदार आईआरबी बैलपड़ाव में आयोजित पुुलिस भर्ती में भाग लेने आए थे। मृतक के परिवार वालों को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया है वहीं पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है।