उत्तराखंड : स्मैक संग महिला तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 25 मई, 2022

हल्द्वानी। बनभूलपुरा थाना पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर रेलवे क्रॉसिंग के पास चोरगलिया रोड़ से एक महिला तस्कर को 10.5 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थों के कारोबार की रोकथाम के लिए चलाये जा रहे अभियान के क्रम मे उनके नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में शामिल उनि मनोज कुमार यादव, कानि0 हरीकृष्ण मिश्रा, कानि. मुन्ना सिह, हरिकृष्ण मिश्रा, महिला का. पुनीता पाठक व विलकिश अंसारी द्वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत सघन चेकिंग अभियान के दौरान रेलवे क्रासिग के समीप चोरगलिया रोड से एक महिला को संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते पकड़ लिया गया।

पूछताछ करने पर उसने अपने आप को बनभूलपुरा निवासी बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से 10.5 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। सख्ती से पूछताछ में चांदनी ने पुलिस को बताया कि उसका पति स्मैक पीने का आदि है एवं पूर्व में स्मैक तस्करी में जेल जा चुका है।

उसका कहना था चूंकि महिलाओं पर पुलिस शक नही करती इसीलिए उसे स्मैक बिकवाने के लिए दी थी। पुलिस ने बरामद स्मैक कब्जे में लेकर तस्कर चांदनी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया नशा तस्कर चांदनी का आपराधिक इतिहास ज्ञात किया जा रहा हैं।