उधमसिंह नगर : सड़क हादसों में शिक्षक समेत दो की मौत।

मीडिया ग्रुप, 15 मई, 2022

काशीपुर। अलग-अलग स्थानों पर देर शाम घटित सड़क हादसों की चपेट में आकर शिक्षक समेत दो लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। पुलिस ने मृतक के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। एक्सीडेंट की पहली घटना सुल्तानपुर पट्टी चौकी क्षेत्र में जीजीआईसी के समीप शाम लगभग 7ः00 बजे घटित हुई।

पता चला है कि काशीपुर निवासी महावीर सिंह नैनीताल जनपद के राजकीय इंटर कॉलेज बनद में इकोनॉमिक्स के लेक्चरर के पद पर कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि गत शनिवार की शाम लगभग 7ः00 बजे वह मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहे थे।

इसी दौरान सुल्तानपुर पट्टी में जीजीआईसी के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए। इस दौरान उपचार के लिए अस्पताल ले जाते हुए शिक्षक की रास्ते में मृत्यु हो गई। मृतक के दो पुत्र तथा दो पुत्रियां हैं। उसके एक पुत्र तथा दो पुत्रियों की शादी हो चुकी है। अचानक घटी घटना को लेकर मृतक परिवार में शोक की लहर है।

इसी तरह रोड एक्सीडेंट की एक अन्य घटना रात्रि लगभग 9 बजे रामनगर रोड पर केला मोड़ के समीप घटित हुई। बताया जा रहा है कि थाना कुंडा निवासी जितेंद्र सिंह लगभग 9ः00 बजे अपने भांजे के साथ बाइक पर सवार होकर ससुराल पीरु मदारा जा रहा था।

इसी दौरान मार्ग में रामनगर रोड पर अकेला मोड़ के समीप वैगन आर कार के चालक ने तेजी व लापरवाही से मोटरसाइकिल में टक्कर मारकर जितेंद्र को मौत के घाट उतार दिया जबकि उसका भांजा हादसे में साफ बच गया। उधर घटना के तत्काल बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक के दो पुत्र व एक पुत्री है।