ऊधमसिंह नगर : बाजपुर में बैंक मैनेजर पर फायरिंग, गंभीर हालत में किए गए रेफर।

मीडिया ग्रुप, 12 मई, 2022

बाजपुर। क्षेत्र में फायरिंग की घटना सामान्य सी बात होती जा रही है जिससे आम जनमानस में दहशत का माहौल बन रहा है। बदमाशों ने बैंक मैनेजर को गोली मारकर गंभीर रूपसे घायल कर दिया।

ड्यूटी से लौट रहे द नैनीताल बैंक के शाखा प्रबंधक को बदमाशों ने गोली मार दी। प्रबंधक को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से डाक्टरों ने एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया है।

देहरादून निवासी विवेक यादव बाजपुर केे ग्राम बरहैनी स्थित नैनीताल बैंक की शाखा में प्रबंधक हैं। मंगलवार शाम करीब छह बजे वह बैंक की शाखा बंद कराकर अपनी कार से लौट रहे थे। तीन किमी की दूरी पर ग्राम नमूना के पास बदमाशों ने उनकी कार को रोकने का प्रयास किया।

कार न रोकने पर बदमाशों ने विवेक यादव को गोली मार दी। कूल्हे से ऊपर पीठ में गोली लगने से उनकी कार असंतुलित हो गई। कार के टकराने से बाइक सवार दो युवक चोटिल हो गए। बाद में उन्होंने कार को सड़क किनारे रोक लिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

फायरिंग की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल पर पहुंचे और सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने प्रबंधक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। सूचना पर सीओ वंदना वर्मा व कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी पुलिस फोर्स के साथ सीएचसी पहुंचे।

सीओ ने घायल विवेक से घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। हालत गंभीर होने पर उन्हें एसटीएच, हल्द्वानी रेफर किया गया है। विवेक अपने परिवार के साथ पहाड़ी कॉलोनी में रहते हैं। वह मूलत: संभल (यूपी) के निवासी है।

सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि हमलावरों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हो सकी है। घटना के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि वारदात लूट के इरादे से की गई है, अथवा इसके पीछे किसी तरह की कोई रंजिश है। एक पखवाड़े के भीतर दूूसरी बार फायरिंग की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।