उत्तराखंड : नेपाल से आये युवक पर उधमसिंह नगर निवासी को जान से मारने का आरोप, आरोपी फरार।

मीडिया ग्रुप, 11 मई, 2022

काशीपुर। बाजपुर थाना क्षेत्र के धनसारा इलाके में रेलवे क्रॉसिंग के समीप युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतक पोल्ट्री फार्म में काम करता था। अचानक घटी घटना को लेकर मृतक परिवार में कोहराम मचा है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से जनपद छतरपुर मध्य प्रदेश निवासी निशान बाजपुर स्थित एक पोल्ट्री फार्म पर काम करमा था। लगभग डेढ़ माह पूर्व वह पैतृक गांव से परिवार को लेकर यहां आया। इसी पोल्ट्री फार्म पर गोपाल नामक एक नेपाली का भी परिवार मजदूरी करता है।

बताते हैं कि बीते सोमवार की रात्रि 8ः30 बजे किसी बात को लेकर निशान से नेपाली की झड़प हो गई। इस बीच गाली गलौज के साथ दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। नेपाली ने निशान को देख लेने की धमकी दी। इसी के बाद से निशान कमरे से गायब हो गया।

दूसरे दिन उसका शव धंसारा के समीप स्थित रेलवे लाइन के करीब लावारिस हालत में पाया गया। उसके सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस को जैसे ही घटना का पता चला उसने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पीएम हाउस भेजते हुए नेपाली युवक की तलाश शुरू कर दी।

उधर खतरा भाप नेपाली वहां से फरार हो गया। नेपाली के परिजनों से पुलिस ने इस बारे में गहन पूछताछ की है। मृतक के 2 नाबिलग पुत्र हैं। घटना के बाद से मृतक की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि निशान की स्वभाविक मौत नहीं हुई बल्कि उसकी बकायदा षडयंत्र के तहत हत्या कर शव को निर्जन स्थान पर फेंक दिया गया।