यश की फिल्म ‘KGF Chapter 2’ ने दक्षिण कोरिया में नया रिकॉर्ड बनाकर अपने नाम की एक और बड़ी उपलब्धि।

मीडिया ग्रुप, 10 मई, 2022

रिपोर्ट – मनीष ग्रोवर 9837676185

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 का बज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अपनी रिलीज के बाद से ही यह फिल्म हर रोज नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। कमाई को मामले कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी यश की यह फिल्म दुनिया भर में अपनी सफलता का परचम लहरा रही है।

फिल्म को देश-विदेश का दर्शकों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में अब इस फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया है।

हाल ही में साउथ की यह ब्लॉक बस्टर फिल्म दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में प्रदर्शित की गई। सियोल में इस फिल्म के प्रदर्शन के साथ ही यश की केजीएफ चैप्टर 2 दक्षिण कोरिया में दिखाई जाने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बन गई है।

यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2  ने सियोल में प्रदर्शित होने के साथ ही दक्षिण कोरिया में महामारी के बाद प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म बनकर एक और रिकॉर्ड बनाया है।

रिपोर्ट की मानें तो भारत, नेपाल और बांग्लादेश के कई फिल्म प्रेमी यश की इस फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए हैं और रॉकी भाई के आगमन का जश्न मनाते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई इन वीडियो क्लिप को देख यह कहा जा सकता है कि यश अब सिर्फ साउथ अभिनेता नहीं बल्कि दुनिया भर में सुपरस्टार बन चुके हैं।

सूत्रों के मुताबिक, विदेश में फिल्म के कन्नड़ वर्जन के साथ ही ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का हिंदी वर्जन भी दिखाया गया और दोनों को वहां के दर्शकों का खूब प्यार मिला। साउथ सुपरस्टार यश की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

फिल्म ने अब तक दुनिया में 1129.38 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है और ‘आरआरआर’ और ‘दंगल’ के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को पछाड़ दिया है। फिल्म की बात करें तो यह फिल्म देशभर में तेलुगु, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम भाषा में 14 अप्रैल को रिलीज की गई थी।

यश के अलावा, प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, अर्चना जोइस, प्रकाश राज, सरन शक्ति और मालविका अविनाश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।