उत्तराखंड : महिला सफाई कर्मी से छेड़छाड़ का आरोप, थानाध्यक्ष की एसपी सिटी ने लगाई क्लास।

मीडिया ग्रुप, 01 मई, 2022

हल्द्वानी। मुखानी थाना क्षेत्र में सुबह सफाई करने गई नगर निगम की महिला सफाई कर्मी के साथ कुछ लोगों ने छेड़छाड़ कर दी। बचाव में गए लोगों की भी आरोपियों ने पिटाई कर दी। मामला जब मुखानी थाने पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय सफाई कर्मचारियों को टरका दिया।

जिसके बाद उन्होंने कोतवाली का घेराव कर दिया। मामला एसपी सिटी हसबंस सिंह तक पहुंचा तो उन्होंने फोन पर मुखानी थानाध्यक्ष की क्लास लगा दी और फटकार लगाते हुए मामले में तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिये। पीड़िता ने एसपी सिटी हरबंस सिंह को बताया कि वह सफाई करने के लिए चौफला गई थी।

जहां पिंटू नाम के एक लड़के ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसका विरोध करने के दौरान जब अन्य लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो आरोपियों ने साथी संग उन पर हमलाकर दिया। इस मामले को लेकर जब वह मुखानी थाने पहुंची तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उन्हें ही चलता कर वापस भेज दिया।

जिसके बाद रोषित लोग कोतवाली पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने लोगों को समझाबुझा कर शांत कराया और एसपी सिटी हरबंस सिंह के पास ले गए। पीड़िता से पूरा घटनाक्रम जानने के बाद एसपी सिटी ने मौके से ही मुखानी थानाध्यक्ष को फोन लगाया और महिला को टरकाने पर जमकर फटकार लगाई। साथ ही पूरे मामले में तुरंत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए।