ऊधमसिंह नगर : बाइक की किश्त जमा नहीं करने पर मारपीट कर बाइक और 18 हजार की नगदी की लूट।

मीडिया ग्रुप, 30 अप्रैल, 2022

रुद्रपुर। बाइक की किश्त जमा नहीं करने पर कंपनी के कर्मचारियों ने युवक से सरेआम मारपीट कर बाईक और नगदी लूट ली। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रांजिट कैम्प निवासी मुकेश रस्तौगी के मुताबिक उसने हीरो होण्डा कंपनी की बाइक फाईनक्रॉप से फाईनेंस कराई थी। 26 नवंबर 2021 को जब वह सरदार भगत सिंह कॉलेज के सामने अपने मित्र अतुल के साथ खड़ा था।

तभी वहां पर सुधांशु अपने साथी नासिर, दीपू, वसीम के साथ वहां पर आया और चारों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और कहा तू मोटर साईकिल की किस्त जमा नही कर रहा है यह कहते हुए उन्होंने मोटर साईकिल लूट ली साथ ही जेब में 18,000 रूपये भी निकाल लिये।

जाते-जाते उक्त लोग जान से मारने की धमकी देकर कह गये कि अगर पुलिस में शिकायत की तो अंजाम बहुत बुरा होगा। दहशत के मुकेश के मुताबिक दहशत के चलते उसने कई दिन तक पुलिस को सूचना नहीं दी। इसके बाद 12 जनवरी 2022 को घटना की सूचना थानाध्यक्ष रूद्रपुर को दी गई लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

जिस पर 31 जनवरी 2022 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती पत्र दिया लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गयी। मजबूरन उसने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर अब पुलिस ने चारों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।