ऊधमसिंह नगर : थोक व्यापारी से लूट का खुलासा, चार गिरफ्तार, तमंचे कारतूस बरामद।

मीडिया ग्रुप, 17 अप्रैल, 2022

बाजपुर। थोक व्यापारी से तमंचे के बल पर दो लाख रुपये लूटने की घटना का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं, दो अन्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से लूट की 12 हजार रुपये की नकदी, वारदात में प्रयुक्त दो तमंचे, कारतूस और दो बाइकें बरामद की हैं।

बीती आठ अप्रैल को शस्त्रों से लैस तीन बदमाश संजय कॉलोनी निवासी स्थित एक होलसेल की दुकान से तमंचों के बल पर दो लाख रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गए थे। दुकान स्वामी के बेटे जीतन गोयल ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इस वारदात के खुलासे के लिए एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने एसपी चंद्रमोहन सिंह व सीओ वंदना वर्मा के निर्देशन में बाजपुर पुलिस के अलावा काशीपुर के एसओजी प्रभारी रविंद्र बिष्ट को लगाया था। पुलिस ने 350 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की और डाटा एकत्र कर लुटेरों की शिनाख्त का प्रयास किया।

पुलिस ने शुक्रवार देर शाम बाजपुर दोराहा के पास घेराबंदी कर चार लुटेरों को धर दबोचा। घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि इस मामले में आरोपी ग्राम ढकिया नरु, बिलारी मुरादाबाद निवासी हरिकिशन सिंह, ग्राम करणवाला, थाना ठाकुरद्वारा निवासी चंद्रपाल सिंह, ग्राम परमानंदपुर फैजगंज बेहटा बदायूं निवासी उदयपाल सिंह व संजय कालोनी बाजपुर निवासी सौरभ को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 12000 रुपये की नकदी, दो तमंचे, दो कारतूस और वारदात में प्रयुक्त दो बाइकें बरामद की हैं। एसएसपी ने बताया कि वारदात में शामिल कुछ अपराधी अभी फरार है इनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इधर, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश कुमार, व्यापारी जतिन गोयल, व्यापार मंडल के महामंत्री ललित कोछड़, लियाकत अली, अमित चौहान, सत्यभूषण सिंगला, बब्बू सैफी, साबिर हुसैन आदि ने पुलिस की सराहना की है।