उधमसिंह नगर : पुलिस चेकिंग के दौरान गांजा समेत नशे का बड़ा कारोबारी गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 16 अप्रैल, 2022

काशीपुर। कुंडा पुलिस ने चेकिंग के दौरान नशे के एक बड़े कारोबारी को शक के आधार पर दबोच कर तलाशी में उसके कब्जे से हजारों रुपए कीमत का गांजा बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस की कड़ी पूछताछ में बताया कि वह यूपी के जनपद बदायूं निवासी अपने भांजे से नशे की बड़ी खेप यहां लाकर क्षेत्र में खपत करने का काम करने की फिराक मे था ।

आवश्यक पूछताछ के बाद पकड़े गए नशे के सौदागर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए पुलिस ने उसे न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया। पता चला है कि एसएसपी के निर्देश पर जिले भर में चलाए नशे के खिलाफ अभियान के क्रम में कुंडा थाना पुलिस मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े लोगों की टोह ले रही थी।

इसी दौरान मुरादाबाद रोड पर ओवर ब्रिज से आगे कुदैयो वाला तिराहा के समीप पुलिस टीम ने टांडा उज्जैन काशीपुर निवासी सुनील बाली पुत्र बलवंत राय बाली को शक के आधार पर दबोच कर तलाशी में उसके कब्जे से 15.450 ग्राम गांजा बरामद किया।

पुलिस की कड़ी पूछताछ में गिरफ्तार नशा कारोबारी ने बताया कि वह बजरिया थाना आलापुर जनपद बदायूं उत्तर प्रदेश निवासी अपने भांजे अंकुर कौशल पुत्र अशोक से गांजे की यह बड़ी खेत खरीद कर उसे क्षेत्र में खपत करने की फिराक के इरादे से जा रहा था।

पुलिस ने बताया कि अंकुर कौशल के विरुद्ध भी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में क्षेत्राधिकारी वीर सिंह के अलावा थानाध्यक्ष कुंडा प्रदीप नेगी एस आई मनोहर चंद्र कांस्टेबल नीरज बिष्ट देवेंद्र सिंह बिष्ट व संजय कुमार शामिल रहे।