ऊधमसिंह नगर : युवक गाजे बाजे के साथ पहुंचा तीसरी शादी के लिए बारात लेकर, दूसरी पत्नी ने चप्पलों से पिटाई कर पहुंचाया थाने।

मीडिया ग्रुप, 15 अप्रैल, 2022

ऊधमसिंह नगर। युवक को तीसरी शादी करना भारी पड़ गया। युवक गाजे बाजे के साथ तीसरी शादी के लिए बारात लेकर पहुंचा था कि दूसरी पत्नी ने चप्पलों से पिटाई कर उसे थाने पहुंचा दिया।

गदरपुर में एक युवक को तीसरी शादी करना महंगा पड़ा। शादी में उसकी दूसरी पत्नी ने अपने परिजनों के साथ पहुंचकर हंगामा कर दिया। यही नहीं, उसने गुस्से में अपनी चप्पलों से पति की पिटाई कर दी। पुलिस व लोगों ने किसी तरह से दूल्हे को बचाया। उसे हिरासत में लेकर थाने ले जाया गया है। फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

दूल्हे की पिटाई करने वाली महिला कीर्ति सैनी का कहना था कि दुल्हा बनकर शादी करने आया युवक उसका पति ग्राम खता पूर्व, तहसील कांठ, जिला मुरादाबाद निवासी मदन उर्फ बंटी है। उसने पहली शादी का तलाक होने के बाद उससे दूसरी शादी की थी, और अब वह चोरी से तीसरी शादी कर रहा है।

गदरपुर की एक धर्मशाला में गदरपुर निवासी एक युवती का शुक्रवार को विवाह बड़ी ही धूमधाम से किया जा रहा था। बाराती नाचते गाते हुए आ रहे थे। दूल्हा अपने पिता और तीन बहनों के साथ गदरपुर निवासी युवती से विवाह करने पहुंचा था। बारात गेट पर पहुंची तो फीता काटने की रस्म अदा हो रही थी। इसी दौरान एक महिला पहुंची और चप्पलों से दूल्हे की धुनाई करने लगी। इससे मौके पर अफरातफरी मच गई।

सूचना पर कोतवाली पुलिस भी पहुंची और जानकारी ली। साथ ही जैसे तैसे महिला और उसके अन्य परिजनों से दूल्हे को जैसे-तैसे बचाया।