उधमसिंह नगर : नन्हीं बेटी के पैरों की छाप से नये ट्रकों का उदघाटन कर सोशल मीडिया पर छा गये पिता-पुत्री

मीडिया ग्रुप, 09 अप्रैल, 2022

रूद्रपुर। नवरात्र में यूं तो कन्या पूजन घर-घर किया जाता है लेकिन गदरपुर में नवरात्र पर पूजा की एक छोटी सी रस्म ने पिता-पुत्री को सोशल मीडिया पर स्टार बना दिया। पिता पुत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दो दिन में ही इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

नवरात्र का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। नौ दिनों तक मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा अराधना के साथ ही इन दिनों में कन्या पूजन का भी विशेष महत्व है। कन्या को देवी का स्वरूप माना जाता है। इसी लिए नवरात्र के दिनों में कन्या के हाथों से कोई भी नये काम का शुभारम्भ कराना शुभ माना जाता है।

इस मान्यता को ध्यान में रखते हुए गदरपुर के व्यवसायी ने भी कुछ ऐसा किया कि वो मासूम बेटी के साथ खुद भी सोशल मीडिया पर छा गये। दरअसल गदरपुर निवासी लवली हुड़िया ने नवरात्र पर अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए दो नये ट्रक खरीदे।

आम तौर पर लोग नये वाहन खरीदने के बाद किसी मंदिर में जाकर पूजा पाठ कराते हैं लेकिन लवली हुड़िया ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने अपने नये ट्रकों का उदघाटन अपनी नन्ही बेटी ओलिव्या के कर कमलों से किया। लवली हुड़िया ने नए ट्रकों के आगे शगुन में बेटी के पैरों की छाप लगाई।

उनकी इस छोटी सी वीडियो क्लीपिक को किसी ने ट्विटर पर शेयर कर दिया। जिसके बाद यह मार्मिक वीडियो तेजी से वायरल होने लगी। जिसे देखने के बाद हर कोई भावुक हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लवली हुड़िया अपनी पत्नी की मौजूदगी में नए ट्रकों पर बेटी के पैर की छाप लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को सबसे पहले ‘आपकी हर्षा’ नाम के ट्विटर यूजर हैंडल से शेयर किया गया। लेकिन बाद में यह वीडियो फेस बुक, वाट्सऐप पर भी तेजी से वायरल होने लगा है। दो दिन के भीतर ही इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।