ऊधमसिंह नगर : पंतनगर में युवक का संदिग्ध अवस्था में अधजला शव बरामद।

मीडिया ग्रुप, 24 मार्च, 2022

रुद्रपुर। थाना पंतनगर क्षेत्र हल्दी स्टेशन के पास एक युवक का शव बरामद होने पर सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक बुधवार को पंतनगर क्षेत्र हल्दी स्टेशन के पास एक युवक का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली।

इंस्पेक्टर राजेंद्र डांगी ने बताया कि मामला संदिग्ध है और घटना स्थल जी आरपी थाने का है। बरामद शव झुलसा हुआ है। पंचनामा जीआरपी पुलिस भर रही है। उन्होंने बताया कि मृतक का नाम नवीन पाठक निवासी जवाहरनगर है। वहां पर किराये पर रहता था। पोस्ट मार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा

रेल इंजन पर चढ़ा युवक इलेक्ट्रिक लाइन की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। लालकुआं जीआरपी और आरपीएफ ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जवाहर नगर से काम के सिलसिले में लोग पंतनगर रेलवे स्टेशन पारकर नगला आते हैं। बुधवार सुबह लगभग साढ़े 10 बजे इन राहगीरों ने मालगोदाम के पास एक युवक का झुलसा हुआ शव देखकर पंतनगर रेलवे स्टेशन प्रभारी अनिल कुमार को अवगत कराया।

सूचना पर जीआरपी व आरपीएफ लालकुआं मौके पर पहुंच गई। छानबीन में युवक की शिनाख्त जवाहर नगर में किराये पर रहने वाले नवीन पाठक (32) पुत्र जगन्नाथ पाठक के रूप में हुई। वह सिडकुल की किसी कंपनी में हेल्पर था। उसकी मानसिक स्थिति कुछ खराब थी।

रेलवे स्टेशन प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि लगभग एक माह पूर्व ही लालकुआं से बरेली सिटी के बीच रेलवे लाइन का विद्युतीकरण हुआ है, जिस पर दस दिन पहले हाई स्पीड विद्युत ट्रेन का ट्रायल हुआ है।

स्टेशन के लूप लाइन ट्रेक पर लंबे समय से एक रेल इंजन खड़ा है और विद्युत लाइन में हैवी वोल्ट प्रवाहित हो रहा है। युवक मंगलवार देर रात किसी समय इंजन पर चढ़ा होगा, जिससे हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया होगा। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।