ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में शोरूम से 04 लाख की नगदी की चोरी के आरोप में शोरूम का कर्मचारी गिरफ्तार, नगदी बरामद।

मीडिया ग्रुप, 19 मार्च, 2022

रुद्रपुर में शोरूम से चार लाख की नकदी की चोरी के आरोप में शोरूम का कर्मचारी ही संलिप्त पाया गया है। पुलिस ने शोरूम में हुई चोरी का पर्दाफाश कर लिया है। शोरूम में काम करने वाले एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर चोरी हुए 3.52 लाख बरामद कर लिए हैं। मुकदमा दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि 15 मार्च को ग्रीन पार्क निवासी पुलकित बांबा के काशीपुर बाइपास रोड स्थित महामाया पेंट शोरूम से चार लाख की नकदी और दस्तावेज की चोरी हो गए थे। पुलिस ने अज्ञात में केस दर्ज कर लिया। जांच एसआई सुरेंद्र सिंह को सौंपी गई।

शोरूम स्वामी से पूछताछ में पता चला कि दुकान से 352990 रुपये तथा बैंक आफ बड़ौदा के दो चैक चोरी हुए हैं। शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर दुकान में काम करने वाला मूलरूप से ग्राम कुडृका नगरिया, थाना शेरगढ़, बरेली और हाल शिवनगर ट्रांजिट कैंप निवासी विक्की कश्यप शक के दायरे में आया।

कोतवाल विक्रम राठौर, एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी, एसआइ सुरेंद्र सिंह बिष्ट की टीम उसकी तलाश में जुट गई। बुधवार शाम पुलिस ने उसे किच्छा बाईपास स्थित झील के पास पकड़ लिया। पूछताछ में उसने शोरूम से चोरी की बात कबूल की। उसकी निशानदेही पर ट्रांजिट कैंप स्थित उसके किराए के आवास से चोरी की रकम व चेक बरामद किए।