ऊधमसिंह नगर : आढ़त से लाही की बोरियां चोरी करते तीन लोगों को व्यापारियों ने दबोचा।

मीडिया ग्रुप, 19 मार्च, 2022

बाजपुर। व्यापारियों ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से लाही की बोरी चोरी करने वाले चोरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। अनाज मंडी में आढ़त परिसर से लाही की बोरियां चोरी हो गई। व्यापारियों ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो युवक चोरी करते नजर आए। इधर, दो युवक चोरी का माल खरीदने वाले चक्की संचालक को साथ लेकर गुरुवार को भी चोरी करने आ पहुंचे।

पहले से सतर्क व्यापारियों ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया। सुबह तीनों को कोतवाली ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

रामराज रोड निवासी संजय गोयल ने तहरीर देकर बताया कि उनकी कृषि उत्पादन मंडी समिति परिसर में एसएस ट्रैडर्स बी-6 नाम से आढ़त है। आढ़तियों की लाही टिनशेड में सूखने के लिए रखी गई है। आरोप है कि 16 मार्च की रात 9.30 से 11.30 बजे के बीच बाइक सवार दो युवकों ने लाही के दो कट्टे चोरी कर लिए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आरोपितों की पहचान ग्राम बन्नाखेड़ा निवासी अनमोल, शंकर सिंह के रूप में हुई। पूछताछ में बताया कि चोरी का माल ग्राम एनएनटोपा में जमील की चक्की में दे देते हैं। गुरुवार सुबह तीनों फिर से चोरी करने मंडी पहुंच गए। इधर, पहले से ही सतर्क व्यापारियों ने तीनों को दबोच लिया।

कोतवाली पहुंचने वालों में प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के जिलाध्यक्ष सत्यवान गर्ग, नगर महामंत्री ललित कोछड़ वायटी, नगराध्यक्ष गणेश रॉय खुल्लर, श्यामसुंदर अग्रवाल, संजय गोयल, राम मेहर बंसल, ज्ञानचंद, उमेश बंसल आदि व्यापारी शामिल थे।