ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में दुकान से चार लाख रूपये की नगदी की चोरी, पुलिस ने घटना स्थल का किया मुआयना।

मीडिया ग्रुप, 15 मार्च, 2022

रूद्रपुर। अज्ञात चोरों ने हार्डवेयर पेंटस की दुकान से चार लाख की नगदी पार कर ली। घटना को अंजाम देने के बाद चोर दुकान के पीछे गोदाम की दीवार तोड़कर फरार हो गये। सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया और दुकान स्वामी से जानकारी ली। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक ग्रीन पार्क निवासी पुलकित बाम्बा की काशीपुर बाईपास रोड पर मैसर्स महामाया पेंट एण्ड प्लाईवुड के नाम से दुकान है। जनवरी में ही उन्होंने यहां दुकान शुरू की थी। रविवार रात दुकान में चोरों ने धावा बोलकर गल्ले से चार लाख नगदी पार कर ली।

दुकान स्वामी ने बताया कि 13 मार्च की रात्रि करीब सवा नौ बजे वह दुकान बंद करके घर चला गया। 14 मार्च को साप्ताहिक बंदी होने के कारण दुकान बंद रही। मंगलवार सुबह जब दुकान खोलकर देखी तो गल्ला टूटा हुआ था उसमें से चार लाख की नगदी गायब थी और सामान भी इधर उधर बिखरा हुआ था। चोर गल्ले से जरूरी कागजात भी ले गये।

दुकान स्वामी ने जब दुकान के पीछे स्थित गोदाम में देखा तो वहां गोदाम की दीवार टूटी थी। संभावना जतायी जा रही है कि चोर रविवार रात को ही ग्राहक बनकर दुकान में घुसे और उसके बाद वह गोदाम में बैठ गये। दुकान बंद होने के बाद उन्होंने घटना को अंजाम दिया और दीवार तोड़कर फरार हो गये। घटना की सूचना पर आदर्श कालोनी चौकी इंचार्ज सुरेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली।

दुकान स्वामी की ओर से मामले की तहरीर पुलिस को सौंप दी गयी है। पुलिस घटना के खुलासे के लिए आस पास लगे सीसी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। व्यापारी की दुकान में चोरी की सूचना पर व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जुनेजा, पार्षद मोहन खेड़ा, मोहित कक्कड़ आदि व्यापारी भी मौके पर पहुंचे उन्होंने पुलिस से शीघ्र खुलासा करने की मांग की।