ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर सीट से विजयी भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने जताया मतदाताओं का आभार, क्षेत्र को विकास की उंचाईयों पर ले जाने का किया वादा।

मीडिया ग्रुप, 12 मार्च, 2022

रूद्रपुर। विषम परिस्थितियों में जीत का डंका बजाने वाले भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा की धमाके दार जीत के पीछे जहां उनकी कुशल रणनीति मुख्य आधार रही तो वही उनका चुनाव प्रबन्धन का अनुभव भी रामबाण साबित हुआ।

लगातार 8 चुनावों में विजयी रहने वाले और दो बार के क्षेत्रीय विधायक राजकुमार ठुकराल के विधानसभा चुनाव में भाजपा छोड़ निर्दलीय ताल ठोकने से इस बार रूद्रपुर विधानसभा चुनाव काफी रोचक हो गया था। एक ओर कांग्रेस से मीना शर्मा अपने कुशल व्यवहार और जनसम्पर्क से मतदाताओं में अपनी पैंठ बढ़ाने में लगी हुई थी तो दूसरी और निर्दलीय प्रत्याशी राजकुमार ठुकराल लगातार भाजपा के वोट बैंक को अपनी और रिझाने में लगे थे।

भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने अपनी कुशल रणनीति और चुनावी प्रबन्धन के चलते पूरे चुनाव में विरोधियों को अपने ऊपर हावी नही होने दिया और दिन-रात एक कर चुनाव में जुटे रहे। वैसे तो तीनों प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को रिझाने में कोई कसर नही छोड़ी गयी और पूरी मेहनत कर चुनाव को अपनी ओर मोढने का प्रयास किया जाता रहा लेकिन भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा कुशल रणनीति और प्रबन्धन मतदाताओं का दिल जीतने में सफल रहे।

नवनिर्वाचित भाजपा विधायक शिव अरोरा ने अपनी जीत को मतदाताओं की जीत बताते हुए जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें सेवा का मौका देकर अपना ऋणी बना लिया है। अगले पांच साल तक वह पूरी निष्ठा से जनसेवक का फर्ज निभाकर रूद्रपुर को विकास की उंचाईयों पर ले जाने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

विधायक अरोरा ने कहा कि रूद्रपुर की महान और देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से वह विधायक बने हैं। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा उनकी प्राथमिकता होगी। उनका हर पल जनता के लिए समर्पित रहेगा। श्री अरोरा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार पर जनता ने भरोसा करके जो अपना आशीर्वाद दिया है निश्चित ही इसके सार्थक परिणाम सामने आयेंगे।

डबल इंजन की सरकार प्रदेश को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने की दिशा में काम कर रही थी। अब एक बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से विकास की योजनाओं को धरातल में उतारने में तेजी आयेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2025 तक उत्तराखण्ड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का जो रोड मैप तैयार किया गया है वह अब साकार होगा।