ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में युवक तमंचे व कारतूस सहित गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 24 फरवरी, 2022

रुद्रपुर। गत रात्रि गश्त के दौरान ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने किच्छा बाईपास मार्ग पर स्थित मोदी मैदान के पास एक युवक को तमंचा कारतूस समेत उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था।

जानकारी के अनुसार पुलिस उपमहानिरीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण व पुलिस अधीक्षक नगर तथा क्षेत्राधिकारी नगर के निर्देशन में ट्राजिट कैम्प थानाध्यक्ष सुंदरम शर्मा के नेतृत्व में उनि. कोशल भाकुनी, का. राकेश खेतवाल व दिनेश चन्द क्षेत्र में गत रात्रि गश्त कर रहे थे।

इसी दौरान किच्छा बाईपास मार्ग पर मोदी मैदान के पास एक युवक संदिग्ध रूप से घूमता दिखाई दिया। पुलिस कर्मियों को देखकर जब उसने भागने की कोशिश की तो संदेह होने पर पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी कर कुछ दूरी पर उसे दबोच लिया। पूछताछ करने पर पकड़े गए युवक ने अपना नाम पता दुष्यन्त कुमार चौधरी उर्फ साहिल चौधरी निवासी ग्राम छलौरा थाना भवनपुर जिला मेरठ हाल निवासी जन्मभूमि स्कूल के पास थाना ट्रांजिट कैम्प बताया।

पुलिसकर्मियों ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने आवश्यक पूछताछ के पश्चात तमंचा कारतूस कब्जे में लेकर दुष्यंत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।